Maruresults.blogspot.com

Jan seva Kendra vacancy : बेरोजगार युवा के लिए बहुत ही सुनहरा अवसर है जन सेवा केंद्र में नौकरी पाने का जिसके अंदर योग्यता सिर्फ दसवीं पास मांगी गई है 16 सितंबर इसकी आखिरी डेट होगी इससे पहले ही करना होगा आवेदन।



जन सेवा केंद्र में डाटा एंट्री ऑपरेटर के लिए विज्ञापन जारी कर दिया गया है जो भी अभ्यर्थी दसवीं पास है वह इसके लिए आवेदन कर सकेंगे डाटा एंट्री ऑपरेटर के कुल पांच पद ऊपर भर्ती होगी।

इस भर्ती की खास बात यह है कि महिला एवं पुरुष दोनों ही इस भर्ती के लिए आवेदन कर सकेंगे इच्छुक और योग्य अभ्यर्थी इसके लिए आवेदन ऑनलाइन द्वारा कर सकेंगे लिए जान लेते हैं इस भर्ती से जुड़ी संपूर्ण जानकारी जैसे आवेदन की प्रक्रिया क्या होगी चयन प्रक्रिया क्या होगी शैक्षिक योग्यता क्या होगी इसलिए लेख में अंत तक बने रहिए।

जन सेवा केंद्र वेकेंसी आवेदन शुल्क

जन सेवा केंद्र में वैकेंसी के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों के लिए खास बात यह है कि इसके अंदर आपको आवेदन शुल्क नहीं देना होगा।

उम्मीदवार निशुल्क है इसके लिए आवेदन कर सकेंगे।

जन सेवा केंद्र वैकेंसी आयु सीमा

जन सेवा केंद्र वैकेंसी के लिए जो भी अभ्यर्थी आवेदन करने जा रहे हैं उनको बता दो की न्यूनतम आयु सीमा 18 वर्ष मांगी गई है वही अधिकतम आयु सीमा की बात करें तो 35 वर्ष मांगी गई है।

इस भर्ती के लिए आयु की गणना नोटिफिकेशन के आधार पर की जाएगी अनारक्षित वर्गों को सरकारी नियमों द्वारा आयु सीमा में छूट दी जाएगी

जन सेवा केंद्र वैकेंसी शैक्षणिक योग्यता

जन सेवा केंद्र वैकेंसी के लिए जो भी इच्छुक और योग्य अभ्यर्थी आवेदन करने जा रहे हैं उनको बता दूं इस भर्ती के लिए न्यूनतम 10वीं पास होना चाहिए 

किसी मान्यता प्राप्त संस्था से अगर आप 10वीं पास हो तो आप इसके लिए आवेदन कर सकोगे।

जन सेवा केंद्र वैकेंसी चयन प्रक्रिया

जन सेवा केंद्र वैकेंसी के लिए जो भी इच्छुक अभ्यर्थी आवेदन करने जा रहे हैं उनको बता दूं कि इस भर्ती के अंदर के लिए लिखित परीक्षा नहीं आयोजित किया जाएगा।

इस भर्ती के लिए उम्मीदवारों की शैक्षणिक योग्यता के आधार पर डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन होगा और उनके नियमों के अनुसार चयन प्रक्रिया होगी।

जन सेवा केंद्र वैकेंसी आवेदन कैसे करें


जन सेवा केंद्र वैकेंसी के लिए जो भी इच्छुक योग्य अभ्यर्थी आवेदन करने जा रहे हैं उनको बता दो की सबसे पहले आपको इस वैकेंसी के लिए आवेदन करने के लिए ऑनलाइन माध्यम से करना होगा।

इसकी वेबसाइट पर जाकर आपको अधिसूचना को ध्यानपूर्वक पढ़ लेना होगा पढ़ लेने के बाद एप्लीकेशन फॉर्म को ओपन कर एप्लीकेशन फॉर्म में पूछे गए संपूर्ण जानकारी को ध्यानपूर्वक भर लेना है।

मांगे गए दस्तावेज को भी साथ में अटैच कर देना है एप्लीकेशन फॉर्म के साथ और उसके पश्चात एक बार एप्लीकेशन फॉर्म में भरी हुई जानकारी को ध्यानपूर्वक फिर से पढ़ लेना है उसके बाद सबमिट कर देना है।

जन सेवा केंद्र वैकेंसी आवेदन तारीख 

आवेदन शुरू – 19 August 

आवेदन अंतिम तारीख – 16 September

Download notification – https://www.apprenticeshipindia.gov.in/apprenticeship/opportunity-view/66c02d3d65e51e1d200872e9

इस प्रकार से आप इस भर्ती के लिए आवेदन कर सकेंगे।

Apply link – https://www.apprenticeshipindia.gov.in/apprenticeship/opportunity-view/66c02d3d65e51e1d200872e9

Maruresults
MARU RESULTS APK
Download Now


New Date Indian Army Bharti Melo Devbhumi Dwarka 2020-21JOIN US ON WHATSAPPJoinHere

www.maruresults.blogspot.com