Maruresults.blogspot.com

Nagar Palika Data Entry Vacancy: बोरसद नगर पालिका कार्यालय में डाटा एंट्री ऑपरेटर की पदों पर भर्ती के लिए विभाग की तरफ से आवेदन मंगाए जा रहे है ऐसे में अगर आप भी इस नगर पालिका नौकरी का इंतजार कर रहे हैं तो इस भर्ती के लिए आवेदन कर सकते हैं।



इस नौकरी के लिए 12वीं की परीक्षा उत्तीर्ण कर ली है ऐसे अभ्यर्थी इस नौकरी के लिए आवेदन फॉर्म अप्लाई कर सकते हैं भर्ती की प्रक्रिया बोरसद नगर पालिका कार्यालय के द्वारा आयोजित की जाएगी इस नौकरी से जुड़े सारी जानकारी इस आर्टिकल में विस्तार पूर्वक संबंधित संपूर्ण जानकारी देख सकते हैं।

नगर पालिका डाटा एंट्री ऑपरेटर भर्ती आयु सीमा

इस भर्ती के अंतर्गत आयु सीमा 18 वर्ष से लेकर 30 वर्ष के बीच रखी गई है इसमें अलग-अलग भर्ती के लिए अलग-अलग आयु की गणना नोटिफिकेशन के अनुसार की जाएगी आरक्षित वर्गों को सरकार के नियम अनुसार अधिकतम आयु सीमा में छूट का भी प्रावधान दिया गया है।

नगर पालिका डाटा एंट्री ऑपरेटर भर्ती शैक्षणिक योग्यता

इस भर्ती के लिए अभ्यर्थियों का न्यूनतम शैक्षणिक योग्यता 12वीं पास होना चाहिए साथ ही संबंधित हो अभ्यर्थी शैक्षणिक योग्यता की विस्तृत जानकारी आधिकारिक नोटिफिकेशन से देख सकते हैं।

नगर पालिका डाटा एंट्री ऑपरेटर भर्ती आवेदन प्रक्रिया

बोरसद नगर पालिका कार्यालय भर्ती के लिए अभ्यर्थियों को ऑनलाइन मोड़ से आवेदन करना होगा ऐसे में जो अभ्यर्थी इन पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं वह नीचे दिए गए ऑनलाइन आवेदन लिंक पर क्लिक करके डायरेक्ट आवेदन लिंक ओपन करके आवेदन फॉर्म भर सकते हैं या फिर आधिकारिक नोटिफिकेशन को अच्छे से पढ़ने के बाद भी आवेदन फॉर्म भर सकते हैं।

आवेदन की प्रारंभिक: 30 जुलाई 2024

आवेदन की अंतिम तिथि: 18 अगस्त 2024

ऑफिशियल नोटिफिकेशन: डाउनलोड करें

आवेदन फॉर्म: यहां से देखें


Maruresults
MARU RESULTS APK

New Date Indian Army Bharti Melo Devbhumi Dwarka 2020-21
JOIN US ON WHATSAPP
www.maruresults.blogspot.com