www.maruresults.blogspot.com

Axis Bank Data Entry Operator Recruitment 

एक्सिस बैंक डाटा एंट्री ऑपरेटर भर्ती में बंपर पदों पर भारती कानोटिफिकेशन जारी कर दिया गया है। इस भर्ती प्रक्रिया में आप सभी Candidate को आवेदन फॉर्म भरने के लिए बहुत बढ़िया एक्सिस बैंक डाटा एंट्री भर्ती के Official Website पर जाकर नीचे दिए गए प्रक्रिया के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन फॉर्म भर सकते हैं।

Axis Bank Data Entry Operator Recruitment 2024 एक्सिस बैंक डाटा एंट्री ऑपरेटर भर्ती नोटिफिकेशन Apply Online

यदि आप सभी Candidate इस भर्ती प्रक्रिया में आवेदन फॉर्म भरना चाहते हैं आवेदन प्रक्रिया शुरू हो चुकी है इस भर्ती की आखिरी तारीख 25 सितंबर 2024 तक आवेदन फॉर्म भर सकते है आप सभी Candidate इस भर्ती आवेदन फॉर्म भर सकते हैं।

Axis Bank Data Entry Operator Recruitment आयु सीमा

इस भर्ती प्रक्रिया की आयु सीमा के यदि बात करें तो इस भर्ती प्रक्रिया में आयु सीमा कम से कम 18 वर्ष होना चाहिए। इस भर्ती में अधिकतम आयु सीमा 30 वर्ष होनी चाहिए। इस भर्ती में आयु सीमा की गणना 31 अगस्त 2024 के आधार पर की जाएगी। इस भर्ती में आरक्षित वर्गों को सरकारी नियम अनुसार आयु सीमा में छूट दी जाएगी।

एक्सिस बैंक डाटा एंट्री ऑपरेटर शिक्षा योग्यता

इस भर्ती प्रक्रिया में शैक्षिक योग्यता के यदि बात करें तो मान्यता प्राप्त बोर्ड से कक्षा बारहवीं पास होना जरूरी है साथ ही Candidate शैक्षिक योग्यता की नोटिफिकेशन का पीडीएफ पढ़ सकते हैं।

एक्सिस बैंक डाटा एंट्री ऑपरेटर भर्ती नोटिफिकेशन पीडीऍफ़

एक्सिस बैंक ने इस डाटा एंट्री ऑपरेटर पद के लिए आधिकारिक विज्ञापन नेशनल करियर सर्विस के ऑफिसियल वेबसाइट पर 31 अगस्त 2024 को ही रिलीज कर दिया था। जारी किए गए विज्ञापन के अनुसार डाटा एंट्री ऑपरेटर के लिए 50 वैकेंसी निकाली गई है। अगर किसी अभ्यर्थी को इस भारती का नोटिफिकेशन पीडीएफ चाहिए तो वह इस पोस्ट के अंतिम में दिए गए लिंक का इस्तेमाल कर सकता है।

एक्सिस बैंक डाटा एंट्री ऑपरेटर भर्ती शिक्षा योग्यता

एक्सिस बैंक में डाटा एंट्री ऑपरेटर पद पर आवेदन करने के लिए आपके पास कम से कम किसी भी मान्यता प्राप्त संस्था या बोर्ड से 12वीं पास करने का प्रमाण पत्र होना चाहिए। शिक्षण योग्यता के विस्तार में जानकारी प्राप्त करने के लिए आप उसके नोटिफिकेशन पीडीएफ को पढ़ सकते हैं पीएफ का लिंक आपको इस पोस्ट ग्रांट में मिल जाएगा।

एक्सिस बैंक डाटा एंट्री ऑपरेटर भर्ती आवेदन शुल्क

एक्सिस बैंक के इस डाटा एंट्री ऑपरेटर भर्ती को निशुल्क रखा गया है।

एक्सिस बैंक डाटा एंट्री ऑपरेटर सैलरी डिटेल्स

नेशनल करियर सर्विस के आधिकारिक वेबसाइट पर जारी किए गए विज्ञापन के अनुसार अगर आप एक्सिस बैंक में डाटा एंट्री ऑपरेटर पद के लिए नियुक्त कर लिए जाते हैं तो आपका वेतन सीमा 18,000 रुपए प्रति महीना से लेकर ₹25,000 प्रति महीना के बीच में रहेगा।

एक्सिस बैंक डाटा एंट्री ऑपरेटर की स्किल

एक्सिस बैंक के इस पद पर भर्ती होने के लिए आपके पास कुछ की स्किल भी होनी चाहिए जैसे की गुड कम्युनिकेशन स्किल, केवाईसी वेरीफिकेशन, बैंकिंग, ऑपरेटर, बिहेवियर और डिटेल में जानकारी प्राप्त करने के लिए आप इसके विज्ञापन को पढ़ सकते हैं।

एक्सिस बैंक डाटा एंट्री ऑपरेटर भर्ती आवेदन प्रकिया

आवेदन करने के लिए आपको सबसे पहले नेशनल करियर सर्विस के आधिकारिक वेबसाइट www.ncs.gov.in पर जाना होगा। वहाँ पर खुद को रजिस्टर करना होगा रजिस्टर करने का प्रक्रिया को पूरा करने के बाद आपको इस वेबसाइट के नीचे आवेदन करने का लिंक दिख रहा होगा उस पर क्लिक करें। क्लिक करते हैं आप सीधे दूसरे पेज पर रीडायरेक्ट हो जाएंगे।

वहां पर आपको अप्लाई का ऑप्शन दिखेगा। उस पर क्लिक करेंगे क्लिक करते ही आपके सामने आपका आवेदन पत्र ओपन हो जाएगा। ध्यान पूर्वक सारे डिटेल्स को भरें भरने के बाद अगर कोई दस्तावेज मांगे तो उसको भी स्कैन करके अपलोड कर दे। अपलोड करने के बाद फोन को सबमिट कर दें। अब आगे की जानकारी आपको कंपनी की तरफ से खुद आएगी।

महत्वपूर्ण तिथि और लिंक्स

आवेदन शुरू करने की तिथि31 अगस्त 2024
आवेदन करने की अंतिम तिथि25 सितम्बर 2024
नोटिफिकेशन पीडीऍफ़क्लिक हियर
आवेदन करने का लिंकक्लिक हियर
Maruresults
MARU RESULTS APK
Download Now


New Date Indian Army Bharti Melo Devbhumi Dwarka 2020-21JOIN US ON WHATSAPPJoinHere