Maruresults.blogspot.com

परिवहन विभाग भर्ती का नोटिफिकेशन जारी कर दिया है यह भर्ती इंस्पेक्टर के पदों पर निकाली गई है जिसके लिए आवेदन फार्म 13 सितंबर तक भरे जाएंगे।



इंस्पेक्टर के पदों पर भर्ती का विज्ञापन जारी किया गया है असम लोक सेवा आयोग के द्वारा ट्रांसपोर्ट डिपार्टमेंट के लिए इंस्पेक्टर के पदों पर आवेदन फार्म मांगे गए हैं जिसमें महिला और पुरुष दोनों आवेदन फॉर्म भर सकते हैं आवेदन 13 अगस्त से शुरू हो चुके हैं और अंतिम तिथि 13 सितंबर रखी गई है।

परिवहन विभाग भर्ती आवेदन शुल्क

इस भर्ती के लिए आवेदन शुल्क सामान्य वर्ग के अभ्यर्थियों के लिए 297.20 रुपए रखा गया है जबकि अनुसूचित जाति अनुसूचित जनजाति ओबीसी वर्ग के लिए 197.20 रूपए रखा गया है वही बीपीएल अभ्यर्थियों के लिए 47.20 रूपए आवेदन शुल्क है शुल्क का भुगतान ऑनलाइन माध्यम से करना होगा।

परिवहन विभाग भर्ती आयु सीमा

इस भर्ती के लिए कम से कम आयु सीमा 21 वर्ष और अधिकतम 38 वर्ष तक रखी गई आयु की गणना 1 जनवरी 2024 के अनुसार की जाएगी इसके अलावा जिन भी वर्गों को सरकार से आयु सीमा में छूट प्राप्त है उन सभी को आयु सीमा में छूट दी जाएगी।

परिवहन विभाग भर्ती शैक्षणिक योग्यता

इस भर्ती के लिए शैक्षणिक योग्यता किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से स्नातक पास होना चाहिए इसके साथ ही संबंधित क्षेत्र में डिग्री और डिप्लोमा होना चाहिए अभ्यर्थी विस्तृत जानकारी आधिकारिक नोटिफिकेशन से प्राप्त कर सकता है।

परिवहन विभाग भर्ती आवेदन प्रक्रिया

इस भर्ती के लिए अभ्यर्थियों को ऑनलाइन आवेदन करना है जिसके लिए नोटिफिकेशन अच्छे से डाउनलोड कर ले और पढ़ ले।

अब आपको अप्लाई ऑनलाइन पर क्लिक करना है जहां पर आवेदन फार्म में पूछी गई सभी जानकारी सही-सही भरना हैं।

अब आपको अपने आवश्यक डॉक्यूमेंट अपलोड करने हैं इसके पश्चात अपनी कैटेगरी के अनुसार आवेदनशील का भुगतान कर देना है अब फाइनल सबमिट पर क्लिक करके आवेदन का सुरक्षित प्रिंटआउट निकाल लेना है।

Parivahan Vibhag Vacancy Check

आवेदन फॉर्म शुरू: 13 अगस्त 2024
आवेदन की अंतिम तिथि: 13 सितम्बर 2024

ऑफिशियल नोटिफिकेशन: डाउनलोड करें
आवेदन फॉर्म: यहां से देखें

Maruresults